तेज रफ्तार बाइक सवार ने कट मारकर एक्टिवा सवार युवतियों को गिराया, एक युवती की मौत

तेज रफ्तार बाइक सवार ने कट मारकर एक्टिवा सवार युवतियों को गिराया, एक युवती की मौत

mp03.in संवाददाता भोपाल 

रायसेन रोड पर तेज रफ्तार बाइक सवार ने एक्टिवा सवार इंजीनियरिंग छात्रा और उसकी सहेली को कट मारकर गिरा दिया।  हादसे में घायल दोनों सहेलियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान एक छात्रा की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

पिपलानी थाना के हेडकांस्टेबल धर्मेंद्र मिश्रा के अनुसार राजीव नगर सेमरा निवासी रूपक तलरेजा पुत्री नरेन्द्र(20) एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज में बीई की छात्रा थी। शुक्रवार को वह अपनी सहेली श्रृद्धा उपाध्याय के साथ एक्टिवा से गणेश मूर्ति विसर्जन करने हथाईखेड़ा डेम पहुंची थी। जहां पर मूर्ति विसर्जन के बाद दोनों एक्टिवा से वापस घर लौट रहीं थी। तभी  इंद्रपुरी रायसेन रोड स्थित कुबेर डेरी के सामने एक तेज रफ्तार बाइक ने उसकी एक्टिवा को कट मार दिया। अनियंत्रित होकर एक्टिवा सवार युवतियां  सड़क पर जा गिरीं। इस हादसे में दोनों युवतियों घायल हो गई थी। जिन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर उपचार के दौरान देर रात रूपक की मौत हो गई। जबकि उसकी सहेली श्रृद्धा का एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस मर्ग कायम कर आरोपी बाइक सवार की तलाश कर रही है।
मूर्ति विसर्जन करते वक्त नदी में डूबा युवक-
नजीराबाद थाना पुलिस के अनुसार नजीराबाद निवासी बंटी तबंर पुत्र राम स्वरूप(18) एक मैकेनिक की शॉप पर काम करता था। कल शाम वह गांव के छह-सात लोगों के साथ खैरखेड़ी नदी स्थित विसर्जन घाट पर गणेश मूर्ति का विसर्जन करने पहुंचा था। लेकिन उन्होंने प्रशासन द्वारा निर्धारित विसर्जन स्थल पर न जाकर करीब पांच सौ मीटर दूर नदी में जाकर मूर्ति का विसर्जन किया। जहां पर मूर्ति को नदी के पानी में प्रवाहित करते वक्त बंटी मूर्ति के साथ गहराई में चला गया। इसके बाद लोगों ने उसे बाहर निकाला और बैरसिया अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिय।
कुएं में डूबा युवक-
खजूरी सड़क थाना के एसआई ओमकार सिंह वर्मा ने बताया कि ग्राम टीलाखेड़ी निवासी अभिषेक वर्मा पुत्र भागचंद(25) बीए फायनल इयर का छात्र था। वह पिछले कुछ दिनों से गांव के पास स्थित कुएं में तैरना सीख रहा था। कल वह अपने कुछ दोस्तों के साथ कुएं पर पहुंचा था। जहां पर शाम करीब साढ़े चार बजे दोस्तों के जाने के बाद वह एक बार फिर मुंडेर से कुएं में कूद गया। जिससे उसकी पानी में डूबने से मौत हो गई।
तालाब में मिला सात दिन पुराना शव-
सूखीसेवनिया थाना पुलिस ने कल शाम सूचना मिलने पर बालकपुर लालू का टपरा के पास तलाब से एक अज्ञात युवक का शव बरामद किया है। मृतक की उम्र 35 साल के आसपास बताई जा रही है। पुलिस की माने तो शव करीब सात दिन पुराना होने के कारण सड़ चुका है। इससे मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस मर्ग कायम कर मृतक की पहचान के प्रयास कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.