किडनी पेशेंट मां का डाटा इंजीनियर बेटा गोवा के दूधसागर वाटर फॉल में डूबा

किडनी पेशेंट मां का डाटा इंजीनियर बेटा गोवा के दूधसागर वाटर फॉल में डूबा
– सोमवार शाम की घटना, अभी तक नहीं मिला युवक
– किडनी पेशेंट मां ने मप्र सरकार से मांगी मदद
mp03.in संवाददाता भोपाल
किडनी पेशेंट मां का 31 वर्षीय डाटा इंजीनियर बेटा  पिकनिक मनाने 5  सितंबर को गोवा के दूधसागर वाटर फॉल  गया पहुंचा था।  जहां वाटर फॉल में गिर गया था, जिसके बाद से अभी तक उसका पता नहींचला है। गोवा की स्थानीय पुलिस उसकी तलाश कर रही है, लेकिन तीसरे दिन भी उसका कुछ पता नहीं चला है। किडनी पेशेंट मां ने प्रदेश सरकार से बेटे को तलाशने में मदद की गुहार लगाई है।
जानकारी के अनुसार करोंद निवासी 31 वर्षीय अर्पित शुक्ला  परिवार के साथ रहता है। जोकि डाटा इंजीनियर है। वह पिकपिक मनाने के लिए गोवा पहुंचा था। सोमवार 5 सितंबर की शाम को वह साउथ गोवा जिले के कोलम पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले दूधसागर वाटर फॉल में गिर गया था। तीन दिन से उसकी पत्नी, मां और परिजन उसकी तलाश में जुटे हुए हैं, लेकिन लड़के का कोई पता नहीं चला है।
तीन दिन से तड़प रही है मां
डाटा इंजीनियर बेटे अर्पित शुक्ला की मां किडनी की मरीज हैं। उन्हें जैसे ही बेटे के वाटर फॉल में गिरने की खबर मिली, तब से वे बेचैन हैं। तीन दिन से वह तड़प रही हैं, लेकिन बेटे की कोई खबर नहीं मिल रही है। परिजनों का कहना है कि किडनी पेशेंट मां का स्वास्थ्य खराब हो रहा है। स्थानीय एजेंसिया बहुत सामान्य तरीके से युवक की तलाश कर रही हैं। ऐसे में परिजनों ने मध्य प्रदेश सरकार से अर्पित शुक्ला को तलाशने में मदद करने और गोवा राज्य सरकार से बात कर तलाशी अभियान में तेजी लाने की मांग की है। इधर तीन दिन भी अर्पित शुक्ला का कोई पता नहीं चलने पर अनहोनी की आशंका जताई जाने लगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.