सिर में पत्थर मारकर युवक की हत्या

सिर में पत्थर मारकर युवक की हत्या
-घर जमाई बनकर रह रहा था युवक, पुलिस का दावा जल्द होगा हत्या की वारदात का खुलासा

mp03.in संवाददाता भोपाल 

 सागर के सीरियल किलर द्वारा राजधानी में चौकीदार की सिर कुचल कर हत्या के महज 26 घंटे बाद छोला मंदिर इलाके में अज्ञात व्यक्ति ने एक युवक की सिर पर पत्थर मारकर हत्या कर दी। हत्या की वारदात के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। मृतक अपने ससुराल में घर जमाई बनकर रहा रहा था। पुलिस ने आज सुबह ससुर के घर के पास गली से उसका शव बरामद किया है। पुलिस को घटना स्थल के पास एक सीसीटीवी कैमरे की फुटेज मिली है। पुलिस ने एक संदेही को हिरासत में लिया है। जिससे पूछताछ की जा रही है।
थाना पुलिस के अनुसार शनिवार सुबह सूचना मिली थी कि नवजीवन कॉलानी गली नंबर 18 में एक युवक का खून से लतपथ शव पड़ा हुआ है। इसके बाद थाना प्रभारी महेन्द्र सिंह चौहान अपने स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे। जहां पर अज्ञात युवक का शव बरामद किया गया। उसके सिर पर पत्थर से चोट पहुंचाई गई थी। जिससे उसकी मौत हुई है। पुलिस ने प्राथमिक जांच और आसपास के इलाके में पूछताछ के बाद मृतक की पहचान मूलत: खेजड़ा गांव विदिशा निवासी नारायण सिंह मेहर पुत्र कालूराम(34) के रूप में की है। मृतक मजदूरी करता था और अपनी पत्नी लता के साथ नवजीवन कॉलोनी में रहने वाले ससुर दीनदयाल के साथ रहता था। मृतक शराब पीने का आदी था और नशे की लत के चलते उसका अपने पत्नी से अक्सर विवाद होता रहता था और ससुराल वाले भी उससे परेशान रहते थे। उसकी पत्नी कई बार उसके खिलाफ मारपीट की शिकायत कर चुकी है।
आखरी बार दोस्तों के साथ शराब पी-
थाना प्रभारी महेन्द्र सिंह चौहान ने बताया कि मृतक नारायण सिंह को शुक्रवार रात चार लोगों के साथ शराब पीते हुए देखा गया था। पुलिस को घटना स्थल के पास एक सीसीटीवी कैमरा की फुटेज मिली है। जिसमें मृतक रात करीब तीन बजे अन्नू सेन नाम के व्यक्ति के साथ आखरी बार देखा गया था। अंदेशा है कि शराब पीने के दौरान हुए विवाद और मारपीट के दौरान ही उसके परिचित अन्नू ने उसके सिर पर पत्थर से वार कर दिया होगा। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने संदेह के आधार पर अन्नू सेन को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
कोट्वस
युवक की हत्या के मामले की प्राथमिक जांच के दौरान पुलिस को एक सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से कुछ महत्वपूर्ण जानकारी व साक्ष्य मिले हैं। पुलिस ने हत्या की वारदात के वक्स मृतक के साथ आखिरी बार देखे गए एक संदेही को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। पुलिस जल्द ही हत्या की वारदात का खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार करेगी।
महावीर मुजाल्दे, अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त, जोन-4 भोपाल

Leave a Reply

Your email address will not be published.