सिलेंडर लीक होने से आग की चपेट में आए युवक ने अस्पताल में दम तोड़ा

सिलेंडर लीक होने से आग की चपेट में आए युवक ने अस्पताल में दम तोड़ा

mp03.in संवाददाता भोपाल 

खाना बनाते से रसोई गैस लीक होने से भड़की आग में झुलसे युवक ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

टीटी नगर थाना के एएसआई अखिलेश त्रिपाठी के अनुसार नार्थ टीटी नगर बाणगंगा निवासी गुड्डू उर्फ नंदकिशोर पुत्र जग्गू प्रसाद(48) न्यू मार्केट में स्थित एक दुकान पर काम करता था। वह अपने परिवार से अलग रहता था। गत 24 अगस्त को गैस चूल्हे पर खाना बनाते वक्त अचानक सिलेण्डर से गैस लीक होने से आग भड़क गई। जिसे बुझाते वक्त उसका चेहरा व शरीर का 35 प्रतिशत हिस्सा आग में झुलस गया था। हादसे के तुरंत बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां पर उपचार के दौरान कल उसकी मौत हो गई।
युवक ने फांसी लगाई-
परवलिया सड़क थाना पुलिस के अनुसार ग्राम मुगालिया हाट निवासी राहुल अहिरवार पुत्र सीताराम(24) घर पर ही रहता था। वह लंबे समय से मानसिक रूप से बीमार चल रहा था। शुक्रवार शाम उसने अपने घर में पंखे से रस्सी का फंदा बांधकर फांसी लगा ली। घटना का पता चलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव बरामद किया। पुलिस को अंदेशा है कि बीमारी से तंग आकर उसने खुदकुशी करने का कदम उठाया है। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.