किया कार शोरूम का कांच तोड़कर दराज से नगदी चोरी कर ले गए चोर

किया कार शोरूम का कांच तोड़कर दराज से नगदी चोरी कर ले गए चोर

mp03.in संवाददाता भोपाल 

मिसरोद स्थित कार शोरूम का कांच तोड़कर घुसे चोर दराज से नगदी चोरी के ले गए। हालांकि कितना केश चोरी हुआ है, इसका खुलासा प्रबंधन के हिसाब-किताब के बाद ही पता चल सकेगा। पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
के एएसआई रामनरेश शर्मा के अनुसार औबेदुल्लागंज निवासी सौरभ सेन(39) नर्मदापुरम रोड(होशंगाबाद रोड) स्थित किआ कार शो-रूम पर मैनेजर हैं। उन्होंने बताया कि मंगलवार-बुधवार की दरम्यानी रात अज्ञात बदमाश शो-रूम के कैश रूम का कांच तोड़कर दराज में रखी नगदी चुराकर ले गए। कैश मैनेजर के आने और हिसाब-किताब के बाद ही चोरी गई कुल रकम के बारे में खुलासा हो सकेगा। पुलिस को  शुरूआती जांच के दौरान पता चला है कि शो-रूम में लगे सीसीटीवी कैमरे बंद पड़े हैं और शो-रूम का कहीं से कोई ताला भी नहीं तोड़ा गया है।
आफिस से कंप्यूटर-लैपटाप और फ्रिज चोरी
हनुमानगंज थाना पुलिस ने बातया कि दूरसंचार कॉलोनी गुलमोहर निवासी अनिल श्रीवास्तव(65) ड्राइंग का काम करते हैं। उनका हमीदिया रोड स्थित मीना भवन के पास आफिस है। जहां पर मंगलवार-बुधवार की रात अज्ञात चोरों ने धाबा बोलकर एक कम्प्यूटर, एक लेपटॉप और छोटा फ्रिज चुरा लिया। जबकि  निशातपुरा थाना के पन्ना नगर करोंद इलाके में रहने वाली रामो बाई प्रजापति(65) गृहणी हैं। उन्होंने पुलिस को  बताया कि गत 7 अगस्त को वे अपने पति भैरूलाल के साथ आगर मालवा अपने मायके गई हुई थी। इसी दौरान अज्ञात चोर ने मकान का ताला तोड़कर सोने-चांदी के जेवरात, नगदी समेत हजारों के माल पर हाथ साफ कर दिया।

मंदिर में चोरी 

शाहपुरा थाना पुलिस के मुताबिक ई-7 अरेरा कॉलोनी निवासी रामनारायण शर्मा(57) अजय नगर शाहपुरा स्थित दुर्गा, उत्तर मुखी हनुमान मंदिर के पुजारी हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि मंगलवार-बुधवार की रात अज्ञात चोर मंदिर का ताला तोड़कर पीतल के बर्तन, हार्माेनियम, ढोलक, तबला और माईक समेत हजारों का सामान चुराकर ले गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.