कालेज छात्र ने अज्ञात कारणों के चलते लगाई फांसी, मर्ग कायम कर पुलिस ने की जांच शुरु

कालेज छात्र ने अज्ञात कारणों के चलते लगाई फांसी, मर्ग कायम कर पुलिस ने की जांच शुरु

mp03.in  संवाददाता भोपाल 

कालेज छात्र की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है। हालांकि पुलिस ने मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

तलैया थाना के एएसआई मल्लू कामले के अनुसार रेतघाट निवासी हर्ष पुत्र संजय पवार(20) कॉलेज स्टूडेंट था। बुधवार दोपहर उसके माता-पिता किसी काम के सिलसिले में घर से बाहर गए हुए थे। इसी बीच उसने अपने कमरे का गेट अंदर से बंद कर फांसी लगा ली। घटना का पता चलने पर परिजनों ने उसे फंदा काट कर नीचे उतारा और अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरु कर दी है।
करंट लगने से किसान की मौत 
बिलखिरिया थाना के हेडकांस्टेबल रूपेश यादव के अनुसार  ग्राम नरोना सांकल निवासी राजाराम पुत्र विजय राम(45)खेती-किसानी करते थे। मंगलवार शाम वह अपने खेत पर पहुंचे थे। जहां पर बिजली के तार से करंट लगने के बाद वे बेहोश हो गए थे। हादसे के बाद उनके ससुर रामप्रसाद ने उन्हें हमीदिया अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
आग से झुलसी महिला ने अस्पताल में दम तोड़ा 
ईटखेड़ी थाना के एएसआई आरसी यादव ने बताया कि ग्राम परेवाखेड़ा निवासी शाहजहां पति मोहम्मद हनीफ(60) गृहणी थी। गत 12 अगस्त को वह अपने घर में संदिग्ध परिस्थितियों ने आग में झुलस गई थी। घटना के बाद पड़ोसी ने उन्हें हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां पर उपचार के दौरान उनकी कल मौत हो गई। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।
ट्रेन से गिरकर युवक की मौत-
सूखीसेवनिया थाना के एएसआई सुमेर सिंह उईके के अनुसार ग्राम रख्सा थाना देवघर, झारखंड निवासी पंकज मांझी पुत्र हरि मांझी(24) अहमदाबाद की एक धागा फैक्ट्री में काम करता था। मंगलवार को वह अपने साले के बेटे राजा और ठेकेदार तसलीम अंसारी के साथ ट्रेन से वापस घर लौट रहा था। इसी बीच सुबह करीब साढ़े सात बजे वह ट्रेन की बोगी से नीचे गिर गया। इससे उसके सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में चोट आई थी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसके साथ सफर कर रहे राजा ने पुलिस को बताया कि पिछले कुछ दिनों से पंकज का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था। इस कारण उसे गांव छोड़ने जा रहे थे। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।
सड़क हादसे में घायल युवक ने दमतोड़ा-
निशातपुरा थाना के एसआई एसएल वर्मा के अनुसार पीपुल्स मॉल के पास गत 20 अगस्त की रात करीब दस बजे एक अज्ञात वाहन ने सड़क पार करते वक्त एक अज्ञात युवक(30) को टक्कर मार कर घायल कर दिया था। जिसे किसी राहगीर ने गंभीर हालत में हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां पर उपचार के दौरान मंगलवार रात उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपी वाहन की तलाश शुरू कर दी है। वहीं मृतक की पहचान के प्रयास भी शुरू कर दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.