तिरंगे के नीचे अतिक्रमण पर पार्षद ने आपत्ति जताई, ठेले वालों ने की नारेबाजी

तिरंगे के नीचे अतिक्रमण पर पार्षद ने आपत्ति जताई, ठेले वालों ने की नारेबाजी

mp03.in संवाददाता भोपाल 

नारियलखेड़ा चौराहे पर तिरंगे के नीचे ठेले लगाकर किए गए अतिक्रमण  को हटाने के लिए स्थानीय भाजपा पार्षद अपने कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे। पार्षद ने अपत्ति जताई तो आसपास के लोग जमा हो गए और पार्षद के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। इस बात की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची।
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक वार्ड नंबर 12 से भाजपा पार्षद देवेन्द्र भार्गव ने 15 अगस्त को नारियलखेड़ा चौराहा पर तिरंगा फहराया था। बुध्लवार  रात उन्हें सूचना मिली कि उन्होंने जिस स्थान पर तिरंगा फहराया है, वहां पर ठेले लगे हुए हैं। इसके बाद वह अपने कार्यकर्ताओं के साथ मौके पर पहुंच गए और उक्त ठेले वाले को वहां से चलता कर दिया। इस बात की भनक लगते ही ठेले वालों के परिचित और आसपास के लोग जमा हो गए। जिन्होंने  पार्षद के खिलाफ चौराहे पर ही नारेबाजी शुरू कर दी।  यह देख पार्षद देवेन्द्र भार्गव ने गौतम नगर थाना पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। यहां पर पार्षद ने थाना प्रभारी जहीर खान से चौराहे का अतिक्रमण हटावाने को कहा। इस पर थाना प्रभारी ने उन्हें बताया कि यह काम पुलिस का नहीं है, नगर निगम के अतिक्रमण अमले का है। इसी बीच हंगामा होता देख पुलिस ने सभी लोगों को शांत कराया।
इनका कहना 
– मुझसे स्थानीय लोगों ने अतिक्रमण के संबंध में शिकायत की थी। मैं रात में चौराहे पर पहुंचा था। मैंने किसी का ठेला नहीं हटावाया है। मेरी सरकार है, मैं चाहूं तो पूरी ताकत के साथ अतिक्रमण हटावा सकता हूं।
देवेंद्र भार्गव, पार्षद
 अभी तक नारियलखेड़ा चौराहे पर अतिक्रमण को लेकर स्थानिय पार्षद की ओर से कोई सूचना नहीं दी गई है। बुधवार रात जिस ठेले को लेकर विवाद हुआ है। उसे घटना के बाद ही हटा दिया गया था। अगर पार्षद के ओर से ऐसी कोई शिकायत आती है तो अतिक्रमण की कार्रवाई की जाएगी।
कमर शाकिब, अतिक्रमण अधिकारी नगर निगम

Leave a Reply

Your email address will not be published.