बैंक अफसर के सूने मकान से लाखों का माल बटोर ले गए शातिर चोर

बैंक अफसर के सूने मकान से लाखों का माल बटोर ले गए शातिर चोर

mp03.in संवाददाता भोपाल 

पीएनटी चौराहे के पास एक बहूमंजिला इमारत में रहने वाले बैंक अधिकारी के सूने घर बदमाशों ने धावा बोला। बदमाश मकान से  नगदी तथा सोने-चांदी के जेवर चोरी कर भाग निकले। चोरी गए सामान की कीमत लाखों रुपए बताई गई है। इधर टीलाजमालपुरा इलाके में भी एक घर पर चोरी की वारदात हुई। पुलिस ने दोनोंं ही मामलों में चोरी का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
कमला नगर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पवन सिंह लिलहारे बैंक अधिकारी हैं तथा वे पीएनटी चौराहे के पास अन्न्नपूर्णा कॉ प्लेक्स की आठवीं मंजिल पर रहते हैं। उनकी पत्नी भी बैंक कर्मचारी हैं। गत रक्षा बंधन का त्योहार मनाने के लिए वे गत 12 अगस्त को बैतूल जिले अपने गांव चले गए थे। इस दौरान उनके लैट पर ताला लगा हुआ था। दो दिन बाद जब 15 अगस्त की रात वे वापस लौटे उन्हें मेन गेट का कुंदा टूटा मिला। अंदर के कमरों के दरवाजों पर भी ताले तो लगे थे लेेकिन कुंदे टूटे हुए थे। अलमारी का लॉकर टूटा हुआ थाद्व लॉकर में रखे हुए सोने-चांदी के जेवर व 19 हजार रुपए नगदी गायब थे। अज्ञात व्यक्ति सूने घर पर धावा बोलकर करीब 6 लाख रुपए का माल समेट कर भाग निकले। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा जांच शुरू की। इस दौरान पुलिस ने बताया कि कॉ प्लेक्स में करीब दो दर्जन कैमरे लगे हुए हैं लेकिन वे सभी कैमरे बंद पड़े हुए हैं। बैंक अधिकारी का लैट जिस लोर पर है वहां पर ाी आसपास के लैट खाली पड़े हुए हैं।
टीला में सूने घर में चोरी
 टीलाजमालपुरा थाना पुलिस के अनुसार मो. जावेद कुरैशी पिता मो. तब्दीर(37) हमीदी मस्जिद के पास इंद्रा नगर टीला में रहते हैं। वह लियाकत मार्केट में एक पुराने टायर के दूकान में काम करते हैं। रविवार को अपने परिवार के साथ शाम पांच बजे वे परिवार समेत ललितपुर चले गए थे। दो दिन बाद जब मंगलवार को शाम 4 बजे वापस लौटे तो देखा कि घर का ताला टूटा हुआ था। अंदर घर में सभी सामान बिखरा पड़ा था। वहीं घर की अलमारी का लॉकर भी खुला था। लॉकर में र ो हुए कीमती जेवरात गायब थे। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। चोरी गए सामान में सोने का एक पैंडल, 1 जोड़ी कानबाली, सोने की दो लोंग और चांदी के 2 जोड़ी पायल शामिल हैं। पुलिस घटना की पड़ताल में जुटी हुई है। घर के आस-पास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। फिलहाल चोरों का पता नहीं चल पाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.