चोरी करने गांव में घुसे कंजरों पर हमला, एक की मौत, क्राइम ब्रांच पर लगे एनकाउंटर के आरोप

चोरी करने गांव में घुसे कंजरों पर हमला, एक की मौत,  क्राइम ब्रांच पर लगे एनकाउंटर के आरोप
– ग्रामीणों के हमले में कंजर गिरोह के घायलों को हमीदिया में कराया भर्ती
– कंजर के परिजनों ने हमीदिया में किया हंगामा, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात
– मुख्तार मलिक के गुर्गे विक्की वाहिद के एन्काउंटर की अफवाह उड़ी 

mp03.in संवाददाता भोपाल 

खजूरी सड़क इलाके में बुधवार रात गांव में चोरी की नीयत से पहुंचे कंजर गैंग पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। हमले में गिरोह के एक कंजर की मौत हो गई। जिसका शव हमीदिया अस्पताल में मरच्यूरी में रखवाया गया है। गुरुवार दोपहर मृतक के परिजनों ने क्राइम ब्रांच पर युवक के एनकाउंटर का आरोप लगाया।  गुस्साए परिजन हमीदिया अस्पताल में हंगामा कर रहे हैं, जहां पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस इस मामले में ग्रामीणों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करने की तैयारी कर रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक रात में कंजरों को गिरोह डकैती डालने के लिए गांव में पहुंचा था। जहां गांव के लोगों के कंजरों को घेर लिया और उन पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। हमले में एक कंजर की मौके पर ही मौत हो गई। हमले की खबर लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया। साथ ही कंजरों को भी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौत की खबर लगते ही कंजर समाज के लोग अस्पताल में पहुंच गए हैं, जहां पर भारी पुलिस बल तैनात है। पुलिस के आला अफसर इस मामले में कुछ भी बोलने बच रहे हैं।
परिजनों बोले क्राइम ब्रांच ने किया एनकाउंटर
परिजनों का आरोप है कि क्राइम ब्रांच की टीम ने युवक की हत्या की है। कंजर युवक गांधीनगर का रहने वाला है। हालांकि उसका पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। उसके शरीर पर डंडों से हमला के निशान हैं, लेकिन गोली नहीं लगी है। पुलिस कमिश्न मकरंद देउस्कर ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए ज्यूडिशियल जांच के आदेश दिए हैं। जांच पूरी होने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।
बदमाश विक्की वाहिद के एन्काउंटर की अफवाह 
खजूरी की घटना को लेकर गुरुवार को अफवाह उड़ने लगी कि क्राइम ब्रांच ने मुख्तार मलिक के गुर्गे विक्की वाहिद का एन्काउंटर कर दिया है। जिसका शव हमीदिया अस्पताल में रखा है। जब लोग पुष्टि करने पहुंचे तो पता चला कि वहां किसी कंजर युवक का शव है, जिसके परिजन क्राइम ब्रांच पर एन्काउंटर का आरोप लगा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.