ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत, दो ने आत्महत्या की

ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत, दो ने आत्महत्या की

mp03.in  संवाददाता भोपाल 

तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से अज्ञात बाइक सवार युवक की मौत हाे गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है। हनुमानगंज पुलिस के अनुसार  रविवार-सोमवार की दरम्यानी रात करीब साढ़े बाहर बजे हमीदिया रोड की ओर आ रहे एक ट्रक से पुट्ठामील के पास छोला मंदिर की ओर जा रहा अज्ञात बाइक सवार युवक सामने से टकरा गया। इससे उसकी बाइक ट्रक के अगले हिस्से में फंस गई। हादसा इतना भीषड़ था कि ट्रक से टकराने के बाद युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की उम्र करीब 30-35 साल के आसपास है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव बरामद कर ट्रक जब्त कर लिया है। पुलिस मर्ग कायम कर मृतक की पहचान के प्रयास कर रही है। पुलिस ने आसपास के थानों को सूचना दे दी है।

युवक ने फांसी लगाई-
ऐशबाग थाना पुलिस के अनुसार सोनिया गांधी कॉलोनी निवासी नदीम पुत्र आफताब(35) औद्योगिक क्षेत्र में अपने पिता के साथ काम करता था। रविवार रात करीब साढ़े ग्यारह बजे उसने अपने घर में पंखे से दुपट्टे का फंदा बांधकर फांसी लगा ली। घटना के तुरंत बाद परिजनों ने उसे फंदे से उतारा, उस वक्त उसकी सांस चल रही थी। परिजनों उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मर्ग कायम कर आत्महत्या के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।
युवक ने किया आत्मदाह-
बिलखिरिया थाना पुलिस के अनुसार  छावनी पठार निवासी निर्भय सिंह जाटव(32) मेहनत-मजदूरी करता था। वह अपनी पत्नी माया व चार बच्चों के साथ रहता था। बीती 3 अगस्त की दोपहर उसने अपने घर के आंगन में खुद पर पेट्रोल डालकर आग लाग ली थी। घटना के तुरंत बाद परिजनों ने उसे हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस को शुरूआती जांच में पता चला है कि मृतक का घटना के दो दिन पहले अपने साले से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इसी कारण उसने साले को डराने के इरादे से खुद को आग के हवाले कर लिया था। इस घटना में उसका चेहरा, सीना और कंधे आग में झुलस गए थे। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.