शराब के नशे में घर पहुंचकर एसिड पीया, अस्पताल में मौत

शराब के नशे में घर पहुंचकर एसिड पीया, अस्पताल में मौत

mp03.in संवाददाता भोपाल 

  बजरिया थाना पुलिस के अनुसार करारिया फार्म निवासी रामेश्वर पुत्र दुर्जन सिंह पटेल(26)मेहनत-मजदूरी करता था और शराब पीने का आदी था। मंगलवार रात वह शराब के नशे में घर पहुंचा। जहां पर उसने टॉयलेट क्लीनर एसिड पी लिया। घटना के बाद तबीयत बिगड़ने पर उसे परिजनों ने हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां पर देर रात उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस को मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।
सड़क पर बैठी भैंस से टकराने से मछली कारोबारी की मौत
 नजीराबाद थाना पुलिस ने बताया कि बड़ा बाजार नरसिंहगढ़ निवासी राधेश्याम मेबाड़ा(50) मछली का व्यापार करता था। गत 18 जुलाई को वह मछली पकड़ने नजीराबाद इलाके में स्थित एक तलाब पर आया था। जहां से मछली मारने के बाद वापस एक्टिवा से घर लौट रहा था। इसी बीच आंकिया जोड़ पर बीच सड़क पर बैठी भैंस से टकरा गया। हादसे के बाद उन्हें गंभीर हालत में हमीदिया में भर्ती कराया गया। जहां कुछ घंटे चले उपचार के बाद उनकी मौत हो गई। अस्पताल की सूचना कोहेफिजा पुलिस ने शून्य पर केस दर्ज कर बुधवार को केस डायरी नजीराबाद थाना भेजी। इस पर पुलिस असल में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।
खदान में डूबने से वृद्धा की मौत
अयोध्या नगर पुलिस के अनुसार राम बाई(70) सिद्ध नगर में अपने परिवार के साथ रहती थी। उसके पति की पूर्व में मौत हो चुकी है। कल दोपहर वह इलाके की के्रसर बस्ती खदान पर पहुंची थी। जहां पर पानी निकालते वक्त पैर फिसलने से वह पानी में गिर गई। गहराई ज्यादा होने के कारण उनकी डूबने से मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बाहर निकाला और पीएम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.