ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत, दो लोगों ने दी जान

ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत, दो लोगों ने दी जान

mp03.in संवाददाता भोपाल 

बिलखिरिया इलाके में सोमवार रात रायसेन की तरफ जा रहे बाइक सवार युवक की विपरित दिशा से आ रहे ट्रक की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

बिलखिरिया थाना पुलिस के अनुसार शिव मंदिर के पास निशातपुरा निवासी लोकेश यादव पुत्र विजय कुमार(30) प्राइवेट काम करता था। कल रात करीब बारह बजे वह अपनी बाइक से रायसेन की ओर जा रहा था। जब वह सर्वधर्म आश्रम के पास पहुंचा। तभी रायसेन की ओर से आर रहे ट्रक से उसकी आमने-सामने से भिड़ हो गई। इस हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई।
दो लोगों ने दी जान
बैरागढ़ थाना पुलिस ने बताया कि वनट्री हिल्स पुलिस चौकी के पास रहने वाले मुंशीलाल पुत्र उर्जन सिंह सूर्यवंशी(65) एक प्लास्टिक फैक्ट्री में चौकीदारी करते थे। वह काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। सोमवार  रात उन्होंने अपने घर में लोहे के पाइप से रस्सी का फंदा बांध कर फांसी लगा ली। घटना के बाद परिजनों ने उन्हें फंदे से उतार कर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उनकी मौत हो गई।
जहर खाने से मौत
ईटखेड़ी पुलिस के अनुसार न्यू बायपास रोड निवासी महेन्द्र कुमार सेनी(50)  निजी काम करते थे। सोमवार रात उन्होंने अपने घर में रखा जहरीला पदार्थ खा लिया। जिससे उनकी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने तीनों मामलों में मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए मर्चुरी में रखवा दिए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.