एमपीआईडीसी की मैनेजर ने पांचवी मंजिल से कूदकर दी जान !

एमपीआईडीसी की मैनेजर ने पांचवी मंजिल से कूदकर दी जान !
– मृतका के पिता का आरोप काॅर्पोरेशन के आईएएस अफसर कर रहे थे प्रताड़ित
mp03.in संवाददाता भोपाल 
मध्यप्रदेश इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट कॉरपोरेशन की महिला मैनेजर ने सोमवार सुबह पांचवी मंजिल से कूदकर अपनी जाने दे दी। मृतक के पिता ने आईएएस अफसरों पर उनके बेटी को प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं। हालांकि पुलिस को अभी तक किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।
शाहपुरा पुलिस के अनुसार मूलत: ग्वालियर से ताल्लुकात रखने वाली 27 वर्षीय रानी शर्मा मध्य प्रदेश इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट कॉरपोरेशन में वल्लभ भवन में नौकरी करती थीं। उनके पिता वेदराम शर्मा ग्वालियर के कोतवाली थाने में कार्यवाहक उपनिरीक्षक है। रानी यहां अपनी एक महिला साथी श्रेया ठाकुर के साथ रहती थी। 15 दिन से उनकी मां भी ग्वालियर से उनके पास आकर रह रही थी। सोमवार सुबह पांच बजे के करीब रानी शर्मा सोकर उठी और पांचवीं मंजिल की बालकनी में जाकर छलांग लगा दी। लोगों ने जब इसकी आवाज सुनी तो उनके परिजनों को घटना का पता चला। उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां से मृत घोषित कर दिया है। शुरूआती जांच में मृतका की मां ने बताया कि वह कुछ दिनों से तनाव में थी। तनाव का कारण क्या था। उसके बारे में परिजनों के विस्तार से बयान दर्ज होने के बाद ही इस मामले से पर्दा उठेगा।
पिता बोले आईएएस अफसर कर रहे थे प्रताड़ित
ग्वालियर से आए रानी शर्मा के पिता वेदराम शर्मा ने मीडिया को बताया कि कॉरपोरेशन में पदस्थ आईएएस  व अन्य अफसर उनकी बेटी को प्रताड़ित कर रहे थे। पांच बजे तक दफ्तर का काम खत्म हो जाता था, लेकिन उससे रात आठ बजे तक काम कराया जाता था। एक मीटिंग में शामिल नहीं होने पर उसका तबादला इंदौर से भोपाल कर दिया गया था। अब दोनों आईएएस अफसर उनकी बेटी को बर्खास्त करने की धमकी भी दे रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.