अज्ञात वाहन की टक्कर से पैदल दंपत्ति घायल, 20 दिन के बच्चे की मौत

अज्ञात वाहन की टक्कर से पैदल दंपत्ति घायल, 20 दिन के बच्चे की मौत

mp03.in संवाददाता भोपाल 

 मिसरोद  में तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने एक दंपत्ति को चपेट में ले लिया। हादसे में महिला के हाथ से उसका 20 दिन का मासूम बेटा दूर सड़क पर जा गिरा, जिसमें उसकी मौत हो गई। जबकि  दंपत्ति घायल हाे गए। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
एएसआई मोहन वर्मा के अनुसार सपेरा जाति से ताल्लुकात रखने वाला संतोष(24) खाना बदोश है। जाेकि बुधवार रात करीब 1 बजे अपनी पत्नी रानी(20) और 20 दिन के मासूम बेटे प्रिंस के साथ भोजपुर से बंगरसिया की ओर पैदल आ रहे थे। तभी रास्ते में किसी तेज रफ्तार वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। इससे मासूम प्रिंस अपनी मां के हाथों की पकड़ से छिटककर दूर जा गिरा। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस ने एम्बूलेंस की मदद से घायल दंपत्ति और उनके बेटे को हमीदिया अस्पताल पहुंचाया। जहां पर घायलों को उपचार चल रहा है। गुरुवार को बच्चे का पीएम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।  पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश शुरु कर दी हे।
टहलने गए बुजुर्ग को 
 गोविंदपुरा पुलिस के अनुसार साकेत नगर निवासी  गिरजा प्रसाद सिंह पुत्र बीपी सिंह (75 )
गत 10 जुलाई की सुबह वे अपने घर से टहलने निकले थे। तभी बरखेड़ा चौराहे पर किसी अज्ञात चार पहिया वाहन ने उन्हें टक्कर मारकर घायल कर दिया था। हादसे के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां कल उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।
रेलवे ट्रैक पर मिली किसान की लाश-
एमपी नगर थाना के एसआई सर्वेश सिंह के अनुसार बुधवार को  सूचना मिलने के बाद चेतक ब्रिज के नीचे रेलवे ट्रैक से एक अज्ञात युवक का शव बरामद किया गया। पुलिस ने घटना स्थल से मिले मोबाइल फोन से उसकी पहचान विदिशा निवासी त्रिलोक बघेल पुत्र लाखन(22) के रूप में की है। वह तीन दिन पहले बाइक लेकर कैंसर अस्पताल में भर्ती अपनी बुआ को देखने आया था। वह किसानी करता था और तीन बहनों का इकलौता भाई था। प्राथमिक जांच में मामला आत्महत्या कर लग रहा है। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.