बुजुर्ग ने जहर खाकर और कैंसर पीड़ित ने फांसी लगाकर दी जान

बुजुर्ग  ने जहर खाकर और कैंसर पीड़ित ने फांसी लगाकर दी जान

mp03.in संवाददाता भोपाल 

रातीबड़ इलाके में एक 60 साल के बुजुर्ग ने शुक्रवार को अपने घर में रखा जहरीला पदार्थ खा लिया, हालत बिगड़ने पर परिजन उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
एएसआई सुनील सिंह के अनुसार ग्राम छापरी निवासी परमेश्वर शर्मा पुत्र हरिराम(60) खेती-किसानी करते थे। वह पिछले कुछ समय से मानसिक रूप से बीमार चल रहे थे। उनका मनोचिकित्सक के यहां इलाज भी चल रहा था। इसी बीच शुक्रवार सुबह उन्होंने अपने घर में रखा जहरीला पदार्थ खा लिया। तबीयत बिगड़ने पर परिजनों ने उन्हेंं एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर रात में उनकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को अंदेशा है कि बुजुर्ग ने बीमारी के चलते जहर होगा। आज पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।
कैंसर पीड़ित ने फांसी लगाई
जहांगीराबाद इलाके में एक कैंसर पीड़ित युवक ने अपने घर की छत पर फांसी लगाकर कर आत्महत्या ली। एएसआई प्रेमनारायण मोर्य ने बताया कि हाता कल्लाशाह बरखेड़ी निवासी माजिद पुत्र अब्दुल रहीम(35) बेरोजगार था। वह पिछले कई सालों से कैंसर से पीड़ित था। उसका कैंसर अस्पताल में इलाज चल रहा था। इस जानलेवा बीमारी के कारण उसने शादी भी नहीं की थी। गुरूवार रात उसने अपने घर की छत पर फांसी लगा ली। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.