बुजुर्ग महिला के घर रात काटने रूकी युवती के साथ ज्यादती

बुजुर्ग महिला के घर रात काटने रूकी युवती के साथ ज्यादती

mp03.in संवाददाता भोपाल 

गांव वापस जाने की बस छूट गई तो मंदिर के पास एक बुजुर्ग महिला ने युवती को रात में अपने घर में ही रुकवा लिया तथा उसे बाहर बरामदे में सुला दिया। रात में बुजुर्ग महिला के बेटे की नीयत खराब हुई तथा उसने डरा-धमकाकर व मुंह दबाकर महिला के साथ रेप किया। गुरुवार को महिला ने थाने जाकर मामले की शिकायत कर दी। पुलिस ने बलात्कार का प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शाजापुर निवासी 21 वर्षीय महिला का पति उसे छोड़ चुका है। काम की तलाश में उसे गुजरात जाना था। गुजरात जाने के पहले वे नजीराबाद इलाके के एक मंदिर में दर्शन करने आई थी। मंदिर में उसे देर गई जिसके कारण उसके गांव की ओर जाने वाली सभी बसें निकल गईं। रात करीब 8 बजे वह सड़क पर चलते हुए बस का इंतजार कर रही थी इसी दौरान एक घर से बुजुर्ग महिला कचरा बाहर फेंकने के लिए आई। इस महिला ने रात में युवती को सड़क पर अकेले चलते हुए देखा तो बात करना शुरू कर दिया। बुजुर्ग महिला ने बताया कि रात में कोई बस नहीं मिलेगी, तुम रात में मेरे घर सो जाओ। सुबह होने पर चली जाना। युवती के हामी भरने पर बुजुर्ग महिला ने अपने घर के बाहर के बरामदे में युवती को सुलवा दिया। रात बुजुर्ग महिला का बेटा राहुल साहु बरामदे में आ गया तथा उसने डरा-धमकाकर युवती  के साथ अश्लील हरकतें करना शुरु कर दी। युवती ने शोर मचाने की कोशिश की तो आरोपी ने उसका  मुंह दबा दिया और दुष्कर्म किया। सुबह युवती ने मामले की शिकायत करने के लिए थाने पहुंची। पुलिस ने बलात्कार का प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

स्कूल जा रही छात्रा से छेडख़ानी
टीटी नगर इलाके में एक युवक ने स्कूल जा रही छात्रा के साथ छेडख़ानी कर दी। घटना के बाद स्कूल जाने के बजाए घर वापस गई तथा अपनी मां को पूरी बात बताई। इसके बाद मां के साथ थाने जाकर शिकायत कर दी। पुलिस ने छेडख़ानी का प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि 15 वर्षीय किशोरी टीटी नगर थानाक्षेत्र की एक बस्ती में रहती है तथा मॉडल स्कूल में पढ़ती है। शानू नाम का युवक उसे पिछले कई दिनों से परेशान कर रहा था। छात्रा जब भी घर से बाहर निकलती तो वह उसका पीछा करने लगता था। रोजाना की तरह छाऋा कल स्कूल जा रही थी। वह स्मार्ट रोड पर अटल पथ के पास पहुंची थी इसी दौरान शानू ने उसे रोका तथा छेड़छाड़ कर दी। मां के साथ पीड़िता ने थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.