जिलाबदर कुख्यात बदमाश खेतों फरारी काटते मिली, कट्टा भी बरामद

जिलाबदर कुख्यात बदमाश खेतों फरारी काटते मिली, कट्टा भी बरामद

mp03.in संवाददाता भोपाल 

करीब आधा सैंकड़ा अपराधिक वारदातों को अंजाम देने वाला जिलाबदर कुख्यात बदमाश बब्लू चंबल को रातीबढ़ स्थित एक रिश्तेदार के खेत पर फरारी काटते हुए पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बदमाश के पास से एक लोडेड कट्टा भी बरामद किया है। करीब एक महीने पहले उसे जिला बदर किया गया था। तभी से वह  सिकंदराबाद में अपने रिश्तेदार के घर फरारी काट रहा था। पुलिस ने इस मामले में बदमाश के खिलाफ आर्म्स एक्ट और जिला बदर के उल्लंघन के तहत कार्रवाई की है।
टीआई सुधेश तिवारी के अनुसार शोएब उर्फ बब्लू चंबल के खिलाफ ऐशबाग समेत अन्य थाना क्षेत्रों में पचास से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं।  सोमवार रात मुखबिर से सूचना मिली कि वह सिकंदराबाद में अपने रिश्तेदार के घर में फरारी काट रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस ने घेराबंदी कर उसे दबोच लिया और तलाशी लेने पर पुलिस को उसके पास से एक कट्टा व दो राउंड कारतूस मिले। सूत्रों की माने तो बब्लू लंबे समय से सिकंद्राबाद गांव में ही ससुराल के पास स्थित एक मकान में रह रहा था। सटीक मुखबिरी की आधार पर पुलिस ने सोमवार  रात उसे गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी के दौरान बब्लू ने पुलिसकर्मियों से बदसलूकी की, जिसके बाद पुलिस ने उसकी सरेराह  धुनाई भी की।
गला रेंतकर की थी हत्या 
90 के दशक में उस समय चचार्ओं में आया था जब उसने पिता की हत्या का बदला लेने की नियत से एक व्यक्ति की गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी थी। उसको पुलिस प्रशासन ने करीब एक महीने पहले ही जिला बदर किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.