युवक ने फांसी लगाई, बिजली गिरने से महिला की मौत

युवक ने फांसी लगाई, बिजली गिरने से महिला की मौत
mp03.in संवाददाता भोपाल 
शाहजहांनाबाद इलाके में अज्ञात कारणों से तंग युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया।
थाना पुलिस के अनुसार मल्टी वायपेयी नगर निवासी अजय घोटले पुत्र शांति(30) ने सोमवार को अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने मर्ग कायम कर आत्महत्या के कारणों की जांच शुरू कर दी है।
आकाशीय बिजली गिरने से महिला की मौत-
बिलखिरिया थाना पुलिस के अनुसार हरिपुरा पडरिया काछी निवासी सीमा खान पति उसमान अंसारी(30) गृहणी थी। सोमवार सुबह करीब दस बजे वह घर पर अकेली थी। तभी तेज बारिश के बीच उसके टपरे पर आकाशीय बिजली गिर गई। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। इसी इलाके में ग्राम अमझरा निवासी सद्दाम पुत्र अनीस खान(3) अपने माता-पिता और दो बड़े भाईयों के साथ रहता था। सोमवार सुबह उसकी मां बकरी चराने जंगल गई थी, जबकि पिता बकरियों के लिए पत्ते बेचने भोपाल गए थे। वह घर पर अपने भाईयों के साथ था। शाम करीब चार बजे वह खेलता हुए घर के पास से निकली नहर पर जा पहुंचा। यहां पर उसकी नहर में डूबने से मौत हो गई। देर शाम तक जब उसका कोई पता नहीं चला तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। करीब एक घंटे बाद उसका शव नारायणपुरा डेम के पास नहर में फंसा मिला। पुलिस ने शव बरामद कर पीएम के लिए भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.