नकबजन गिरोह को पकड़ने पुलिस की बनीं तीन टीमें

नकबजन गिरोह को पकड़ने पुलिस की बनीं तीन टीमें

mp03.in संवाददाता भोपाल 

अवधपुरी इलाके में शनिवार रात को सेंट्रल लॉक तोड़कर नकबजनी की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों ने चोरी की बाइक से अंजाम दिया था। चारों संदेही सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं, और अब पुलिस उनके हुलिए के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है। आरोपियों को पकड़ने के लिए करीब तीन टीमें लगी हुई हैं, और थाना पुलिस क्राइम ब्रांच से भी मद्द ले रही है।
पुलिस के अनुसार खजूरीकलां स्थित सुरभि लाइफ स्पेस कवर्ड कैम्पस निवासी राहुल जायसवाल परिवार के साथ प्रथम तल पर रहते हैं। रात करीब एक बजे बारिश हो रही थी, बिजली की गडगड़ाहट के दौरान पूरी कॉलोनी की बिजली गुल हो गई। इसी बीच चार नकाबपोश बदमाश कवर्ड कैम्पस की फेंसिंग काटकर कॉलोनी में घुसे और राहुल जायसवाल के फ्लैट का मेन गेट का सेंट्रल लॉक तोड़कर घर के अंदर घुस गए थे। इस दौरान तीसरी मंजिल पर रहने वाले एक बुजुर्ग बाहर निकले तो देखा कि राहुल की बालकनी में कुछ लोग घूम रहे हैं। उन्हें पता था कि राहुल  अपने फ्लैट में नहीं हैं। इसके बाद उन्होंने पड़ोसियों को नींद से उठा लिया और सब पहली मंजिल पर आ गए। इसके बाद आरोपियों ने पड़ोसियों को देखकर उन पर हमला कर दिया और फरार हो गए थे।
चार बदमाशों ने दिया था वारदात को अंजाम
पुलिस सूत्रों ने बताया कि चार बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। इतना ही नहीं बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं, और उनकी शिनाख्ती के प्रयास भी शुरू कर दिए गए हैं। भागते समय बदमाश अपनी गाड़ी छोड़कर चले गए थे, लेकिन उस गाड़ी को भी बदमाशों ने चोरी किया था। अभी तक की पड़ताल में सामने आया है कि बदमाश पिपलानी थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। पुलिस का दावा है जल्द ही आरोपियों का खुलासा कर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.