कंटेनर की चपेट में आने से बाइक सवार किसान की मौत, तीन अन्य घायल

कंटेनर की चपेट में आने से बाइक सवार किसान की मौत, तीन अन्य घायल
mp03.in संवाददाता भोपाल 
गुनगा इलाके में सोमवार  शाम एक तेज रफ्तार कंटेनर ने दो बाइकों को चपेट में ले लिया, हादसे में बाइक सवार एक किसान की मौत हो गई। जबकि तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उनका उपचार चल रहा है।  पुलिस ने कंटेनर जब्त कर आरोपी चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
गुनगा पुलिस के अनुसार हिनोतिया सड़क निवासी राजेन्द्र नागर पुत्र प्यारे लाल(55) खेती-किसानी करते हैं। सोमवार शाम करीब साढ़े पांच बजे बाइक लेकर किसी काम के सिलसिले में घर से निकले थे।  गांव के पास मेन रोड पर बैरसिया की ओर से आए तेज रफ्तार कंटेनर ने उन्हें चपेट में ले लिया। जिसके बाद मौके से फरार कंटेनर ने  पारदी जोड़ पर बाइक सवार तीन युवकों को टक्कर मार दी। हादसे में राजेंद्र नागर की मौत हो गई, जबकि  दिल्लोद निवासी अभिषेक, रवि और मिथुन गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किसान को शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मर्चुरी भेजा। वहीं तीनों घायलों को उपचार के लिए हमीदिया अस्पताल पहुंचाया। जहां पर तीनों की हालत स्थिर बनी हुई है। पुलिस ने मर्ग कायम कर आरोपी कंटेनर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
राजश्री गुटके की खेप अनलोड कर लोट रहा था 
आरोपी राजश्री गुटका की खेप लेकर सिरोंज गया था। जहां पर माल उतारने के बाद वापस भोपाल लौट रहा था। पुलिस ने आरोपी चालक को हिरासत में ले लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.