हत्या के मामले में जेल से छूटकर आए बदमाश ने साथी के साथ मिलकर युवक से की लूटपाट!

हत्या के मामले में जेल से छूटकर आए बदमाश ने साथी के साथ मिलकर युवक से की लूटपाट!

mp03.in संवाददाता भोपाल 

हत्या के मामले में जेल से छूटकर आए कुख्यात नाबालिग बदमाश ने अपने नाबालिग साथी के साथ मिलकर रविवार तड़के चाकू अड़ाकर युवक का मोबाइल और बुलट बाइक लूट ली। हालांकि कमला नगर पुलिस ने वारदात के कुछ ही घंटों में दोनाें बदमाशों को गिरफ्तार कर  लिया। जिन्हें बाल न्यायालय पेश कर जेल भेज दिया गया।

पुलिस के अनुसार  अंबेडकर नगर निवासी सुमित जाधव पिता दीपक जाधव (23) रविवार तड़के करीब तीन बजे अपने दोस्त को बुलेट बाइक से राहुल नगर छोडऩे गया था। वहां से लौटते समय घर से थोड़ी ही दूरी पर उसे पंचशील नगर निवासी बदमाश हनुमान बच्चा और ऋषि वासनिक ने रोक लिया। हनुमान बच्चा पंचशील नगर में दो साल पहले हुए शाहिद की हत्या के मामले में जेल गया था, जहां से करीब एक महीने पहले ही छूटकर आया था। बदमाश हनुमान बच्चा ने सुमित के गले पर छुरी अड़ाई और उससे मोबाइल ले लिया, जिसके बाद उसकी  बुलेट बाइक छीन ली और उसपर सवार होकर फरार हो गए। घटना की शिकायत सुमित ने थाने पहुंचा। जहां आरोपियों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु की गई। पुलिस ने आरोपियों को रविवार दोपहर पंचशील नगर इलाके से गिरफ्तार कर लिया, जिनकी निशानदेही पर मोबाइल और बुलट गाड़ी जब्त कर ली गई।

बुलट देने के लिए एक हजार रूपए की मांगें

सुबह पीड़ित आरोपियों का ढूंढते हुए उनके पास पहुंचा, उसने अपनी बुलट मांगी, तो बदमाशों ने एक हजार रूपए देने के एवज में बुलट देने का बोला। पीड़ित पुलिस के साथ एक हजार रूपए लेकर पहुंचा, तो आरोपियों की पैरों-तले जमींन खींसक गई। पुलिस ने आरोपियों से मोबाइल और बुलट बरामद कर ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published.