जिला अदालत में गवाही देने आए ABVP के पूर्व पदाधिकारी पर हमला !

जिला अदालत में गवाही देने आए ABVP के पूर्व पदाधिकारी पर हमला !

Mp03.in संवाददाता भोपाल

अज्ञात बदमाशों ने शनिवार को जिला अदालत गवाही देने पहुंचे युवक भगवान सिंह राजपूत पर हमला करते हुए गर्म तेल की कढ़ाई में धक्का देकर पटक दिया। जिससे वह बुरी तरह जल गए। घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है।

सूत्रों की माने तो पीड़ित भगवान सिंह भोपाल की जिला अदालत में चल रहे छेड़छाड़ के मामले में पेशी पर आया था। वह कोर्ट के बाहर ठेले में समोसा खा रहा था। इस दौरान अज्ञात बदमाशों ने पहले तो उस पर जानलेवा हमला किया। फिर उसे गर्म तेल की कढ़ाई में ढकेल दिया। इस घटना में भगवान सिंह जल गया। उसके शरीर में फफोले पड़ गए। उसे उस्पताल ले जाया गया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बीयू के अधिकारी पर हमला कराने का आरोप

पीड़ित भगवान सिंह ने बताया कि उसके खिलाफ एक लड़की ने छेड़छाड़ा का केस किया है। मामला कोर्ट में चल रहा है। आज पेशी थी। वह पेशी पर आया था, लेकिन लंच ब्रेक होने पर कोर्ट के बाहर ठेले में समोसा खा रहा था। तभी वहां चार-पांच लोग आए, जिन्होंने मेरे साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट कर दी। साथ ही गरम तेल की कढ़ाई में ढकेल दिया। पीड़ित ने बीयू के परियोजना अधिकारी नरेंद्र त्रिपाठी पर हमला कराने का आरोप लगया है। उसका कहना है कि पूर्व में अधिकारी नरेंद्र त्रिपाठी ने धमकी दी थी। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.